Sat. Oct 1st, 2022

 क्रिप्टो करेंसी मे निवेश करने के लिए सभी लोग उत्सुक रहते है. आजकल के युवा share मार्किट के साथ साथ अब क्रिप्टो मार्किट मे भी निवेश करने को तैयार रहते है. इसी कड़ी मे एक क्रिप्टो करेंसी loopring coin (LRC) ने पिछले एक हफ्ते मे निवेशकों को जोरदार रिटर्न्स दिए है. यह इसके अब तक के सबसे बेहतरीन रिटर्न्स है. अगस्त 2017 मे (ICO ) initial coin offring के लिए अगस्त 2017 मे. किया गया. यदि इसके पिछले एक साल के रिकॉर्ड पे नज़र डाले तो इसने 500%से ज्यादा का रिटर्न्स दिए है.

loopring coin price

इस साल वैसे भी इसके प्राइस मे काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला है. यदि इसके चार्ट पे गौर करें तो अगस्त 2018 के बाद इसके प्राइस ने बहुत निचले स्तर को छुआ 2 rs – 6rs तक के भाव इसमें देखने को मिला.

परन्तु इसके पश्चात जनवरी 2021 से यह निवेशकों को कुछ अच्छे रिटर्न देने लगा. इसके प्राइस मे 30 rs से लेकर 40 रूपये के उछाल देखे गए है। सितम्बर मे  फिर से 20-30 rs के आसपास के प्राइस की स्थिरता आने लगी. परन्तु पुरे अक्टूबर स्थिर रहने के बाद पिछले एक हफ्ते मे इसमें 135% से ज्यादा का उछाल देखने को मिला. और आखिर 1-2 दिन मे ही 70-80% तक का उछाल देखने को मिला. और इसने होने पिछले 1साल के हायर लेवल को 88.00 रूपये के स्तर को छू लिया.

इतने ज़बरदस्त उछाल के बाद बहुत से निवेशकों ने इसमें पैसा लगाना शुरू कर दिया. वैसे इसका ऑल टाइम हाई प्राइस 193.87 रूपये है. Loopring को 100% एथेरियम लेवल सिक्योरिटी शुरू से ही मिली है. Loopring एथेरियम सिक्योरिटी से समझौता किये बिना ही स्केलबिलिटी को हल करता है.

इंडिया से ग्लोबल या US मार्किट में कैसे इन्वेस्ट करे और कमाएं 

वैसे loopring का लक्ष्य एथेरियम पर बेस्ट इन क्लास ज़ख्म rollup एक्सचेंज और भुगतान प्रोटोकॉल को डिज़ाइन और इंजीनियर करना है.यदि आप बजीनिस कंपनी मे निवेश करना चाहते हो तो coin base एप्लीकेशन के माध्यम से इसमें निवेश कर सकते हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *